Big News : रीवा की सोहागी पहाड़ी में सिलेंडर लदे ट्रक में धमाका

  • एनएच-7 पर रोका गया आवागमन, आग बुझाने के चल रहे प्रयास

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


प्रयागराज-रीवा मार्ग के सोहागी पहाड़ी पर सिलेंडर लदे ट्रक में उठती लपटें।



मध्य प्रदेश के रीवा जिले की त्योथर तहसील के सोहागी थाना क्षेत्र की सोहागी पहाड़ी से मंगलवार रात गुजर रहे सिलेंडर लदे ट्रक में तेज धमाके के साथ आग लग गई।

राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-7) से गुजर रहे ट्रक में अचानक तेज धमाके के साथ आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने से एनएच पर गुजर रहे वाहन चालकों के बीच अफरा-तफरी मच गई। जो जहां था वहां ठहर गया।


प्रयागराज से 60 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के सोहागी पहाड़ से गुजरे एनएच-7 पर मंगलवार रात सिलेंडर लदे ट्रक में आग लग गई। धमाकों की आवाज से आसपास पहाड़ी क्षेत्र थर्रा उठा था। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। पहाड़ में दूर से लपटे दिखने लगीं। जानकरी होते ही मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।


रीवा-प्रयागराज मार्ग पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। रात 11 बजे तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में आग रात आठ बजे लगी। उसके कुछ देर बाद तेज धमाके सुनाई देने लगे। पता चला है कि आग की चपेट में आकर चालक झुलस गया है। एसडीओपी नवीन दुबे, थाना प्रभारी सोहागी पवन शुक्ला पुलिस बल के साथ देर रात तक वहां डटे है।



Post a Comment

0 Comments