Us Update : यूएस में कुमार मंगलम बिरला की बेटी को रेस्त्रां ने बाहर निकाला

  • बिरला की बेटी ने ट्वीट कर यूएस में नस्लभेद एवं अभद्र व्यवहार की दी जानकारी

कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या ने ट्वीट कर बताया कि वॉशिंगटन के स्कोपा इटैलियन रूट्स रेस्त्रां में उनकी मां के साथ असभ्य व्यवहार किया गया और उनको परिवार के साथ बाहर निकाल दिया गया 



देश के मशहूर बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला (Kumar Mangalam Birla) की बेटी अनन्या बिड़ला (Ananya Birla) ने अमेरिका के एक रेस्त्रां में नस्लभेदी व्यवहार होने का आरोप लगाया है। अनन्या ने ट्वीट कर बताया कि वॉशिंगटन के स्कोपा इटैलियन रूट्स रेस्त्रां ने उनको परिवार के साथ बाहर निकाल दिया।


अनन्या ने रेस्टोरेंट (ScopaRestaurant) को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'रेस्तरां स्कोपा इटैलियन रूट्स ने सचमुच मुझे और मेरे परिवार को परिसर से बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा है कि नस्लभेदी व्यवहार से दुख पहुंचा है। आपको वास्तव में अपने ग्राहकों के साथ सही तरीके से व्यवहार करना चाहिए, जो ठीक नहीं है।


आएं जानें कौन हैं अनन्या


अनन्या बिड़ला आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी हैं। वह अच्छी सिंगर भी हैं। अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ वर्ष 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। वह ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।


Post a Comment

0 Comments