Big News : अपहरण के कुछ घंटों बाद व्यापारी बरामद

  • पुलिस कर रही पूछताछ, बदमाशों ने मांगी थी एक करोड़ की रंगदारी

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बागपत


पुलिस कस्टडी में व्यापारी।
उत्तर प्रदेश के चंद्र घंटों बाद ही बागपत से अपह्त व्यापारी को पुलिस ने खेकड़ा पाठशाला के पास से बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस व्यापारी से पूछताछ कर रही है। सोमवार सुबह लोहा व्यापारी का अपहरण कर बदमाशों ने एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगी थी। इसकी जानकारी होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी। हालांकि अब पुलिस की पूछताछ के बाद हकीकत सामने आएगी।


यह पूरा घटनाक्रम


जिले के बड़ौत में सीमेंट व्यापारी प्रदीप आत्रेय की हत्या के बाद से बदमाश बेखौफ हैं। पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। सोमवार सुबह लोहा व्यापारी का अपहरण कर बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस घटना से पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई थी। पुलिस पीड़ित व्यापारी के घर गई और घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। उधर, घटना की जानकारी लगने पर आईजी प्रवीण कुमार भी पहुंचे थे।


बड़ौत के खत्री गढ़ी निवासी लोहा व्यापारी आदेश जैन का महावीर मार्ग पर लोहे का गोदाम है। सोमवार सुबह वह गाड़ी से लोहा उतरवाने के लिए घर से गोदाम पर जाने के लिए निकले थे। इस बीच रास्ते में व्यापारी का अपहरण कर लिया गया।  


बताया जाता है कि व्यापारी का महावीर मार्ग पर गंगा किशोरी बिल्डिंग के अगले हिस्से में दुकान और पिछले हिस्से में गोदाम है। आदेश जैन सोमवार सुबह पांच बजे घर से गाड़ी से गोदाम पर सामान उतरवाने के लिए निकले थे। इसके बाद सुबह छह बजे व्यापारी के मोबाइल से उनके बेटे के नंबर पर कॉल आई। उसमें एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। व्यापारी के अपहरण की सूचना से खलबली गई गई। इसकी जानकारी होने पर लोहा उतारने के लिए आए मजदूर भी वापस लौट गए।


परिवारी जनों का कहना है कि रंगदारी के लिए अपहरण किया गया था। मोबाइल फोन पर कॉल करके एक करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी गई थी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कुछ ही घंटों में बरामद कर लिया। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि व्यापारी को बरामद कर लिया गया है। व्यापारी से अभी पूछताछ की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments