Balliya Update : करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने बलिया जाने से रोका

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, आजमगढ़


बलिया के दुर्जनपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के स्वजनों से मिलने जा रहे करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप सिंह समेत 40 लोगों को पुलिस ने जिले के बूंढ़नपुर तहसील के पास रोक लिया। सभी को कोयलसा ब्लाॅक में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है।


करणी सेना के प्रमुख संदीप सिंह के फैजाबाद-अंबेडकरनगर के रास्ते बलिया जाने की सूचना पुलिस को मिली थी।इसके बाद आजमगढ़ व अंबेडकरनगर की बार्डर लोहरा टोल प्लाजा पर पुलिस ने नाकेबंदी कर ली।


इसकी भनक लगते ही करणी सेना की टीम ने बसखारी से ही अपना रास्ता बदल दिया। उनके पहुंचने में देर होने पर आशंका हुई तो पुलिस ने बलिया जाने के सारे रास्ते पर चौकसी बढ़ा दी।


बसखारी, आज़मगढ़ के दूसरे सभी रास्तों पर नाकेबंदी हुई तो बूढ़नपुर में सफलता मिली। प्रदेश अध्यक्ष के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, ज्योत्सना समेत टीम के साथ रोके गए।


पुलिस के जाल बिछाने का असर रहा कि करणी सेना से जुड़े स्थानीय संगठन के लोग भी जहां-तहां रोक लिए गए। बूढ़नपुर में प्रदेश अध्यक्ष बलिया जाने पर अड़े रहे। पुलिस के काफी मान- मनौव्वल के बाद भी बात नहीं बनी तो उन्हें कोयलसा ब्लाक परिसर में रखा गया।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top