भाजपा को हराएगा इंडिया गठबंधन : अखिलेश

0
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर  राजनीति दलों की सक्रियता बढ़ गई। राजनेताओं के बीच जुबानी जंग भी शुरू है। सभी अपनी-अपनी जीत का दावा अभी से करने लगे हैं। वहीं, इसी क्रम में गुरुवार को प्रयागराज आए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने का काम इंडिया गठबंधन करेगा। गठबंधन पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में उतरेगा। 


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी के वरिष्ठ नेता केके श्रीवास्तव के पुत्र के वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए केपी कम्युनिटी हाल पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि पेपर लीक हो नहीं रहा है बल्कि सरकार उसे लीक करा रही है। सरकार की नीयत साफ नहीं है। वह नौजवानों को नौकरी ही नहीं देना चाहती। अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा नदी साफ नहीं है और केंद्र और प्रदेश सरकार झूठा प्रचार कर रही है कि गंगा नदी साफ है। 


उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए जल्द ही प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। पूर्व सांसद रेवती रमन सिंह की नाराजगी के  सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई नाराजगी नहीं है। अगर कोई बात है तो उसे दूर कर लिया जाएगा। उनसे मिलने के लिए वह अलग से समय निर्धारित करके खुद आएंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top