पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति व उनकी करीबी गुड्डा देवी के घर ईडी का छापा

0
- चार घंटे से पूछताछ कर रही सुबह चार बजे पहुंची ईडी टीम
- घर में विधायक महाराजी प्रजापति व परिवारजन उपस्थित
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, अमेठी

समाजवादी पार्टी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति के घर गुरुवार सुबह छह बजे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम छापामारी करने पहुंची। प्रवर्तन निदेशालय की तीन टीम बेनामी संपत्ति से जुड़े अभिलेखों को खंगाल रही है। पूर्व कैबिनेट मंत्री की करीबी गुड्डा देवी के घर पर भी छापामारी कर ईडी पूछताछ कर रही है। लखनऊ स्थित आवास पर भी छापामारी किए जाने की बात सामने आ रही है।

केंद्रीय पुलिस बल के साथ गुरुवार की सुबह छह बजे प्रवर्तन निदेशालय की टीम शहर के आवास विकास स्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति व वर्तमान सपा विधायक महाराजी प्रजापति तथा पूर्व मंत्री की करीबी गंगागंज निवासी गुड्डा देवी के घर पहुंची।टीम विधायक महाराजी प्रजापति, छोटा पुत्र अनुराग व परिवारज ने अर्जित बेनामी संपत्ति के बावत अलग-अलग पूछताछ कर रही है। करीबी गुड्डा देवी की बेनामी संपत्ति के की जानकारी ले रही है। 


लखनऊ स्थित आवास पर छापामारी कर बड़े बेटे अनिल व बहू से पूछताछ करने की बात सामने आ रही है। बाहर खड़े केंद्रीय पुलिस बल के जवान घर में किसी को प्रवेश देने से रोक रहे है। वहीं, पता चला है कि पूर्व मंत्री की करीबी गुड्डा देवी के घर की अलमारी नहीं खुल रही है। अलमारी का इंटरलाक तोड़ने के लिए शहर से ताला खोलने वाले एक्सपर्ट व्यक्ति को बुलाया गया है। उधर, प्रवर्तन निदेशालय की टीम की छापामारी से शहर में तरह तरह की चर्चा हो रही हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top