BJP : भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया की कोर्ट परिसर में वकीलों ने की धुनाई

0

 



प्रारब्ध न्यूज डेस्क 

न्‍यूज चैनलों की डिबेट में अभद्र भाषा और अंदाज के लिए अकसर जलालत झेलने वाले भाजपा के प्रवक्‍ता गौरव भाटिया की ग्रेटर नोएडा स्थित सूजरपुर जिला न्यायालय में बुधवार को वकीलों ने जमकर पिटाई कर दी।


कई चैनलों और पोर्टलों पर वकीलों से गौरव भाटिया की कहासुनी होने की खबरें हैं, पर प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक भाटिया की घटिया भाषा शैली और बहस के टुच्‍चे अंदाज से खार खाए वकीलों ने मौका मिलने पर कोर्ट परिसर में उनकी जमकर धुनाई भी की।


जानकारी के मुताबिक गौरव भाटिया सूरजपुर कोर्ट में कुछ काम के सिलसिले में पहुंचे थे और इस दौरान वहां वकीलों की हड़ताल चल रही थी। कहा जा रहा है कि इस दौरान किसी बात को लेकर कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों और गौरव भाटिया के बीच नोकझोंक हो गई‌।


इस संबंध में नोएडा पुलिस का बयान भी सामने आया है। नोएडा पुलिस ने कहा कि बुधवार को अधिवक्ता गौरव भाटिया माननीय न्यायालय जनपद गौतमबुद्ध नगर में कार्य के लिए आए थे, स्थानीय बार के अध्यक्ष एवं अन्य अधिवक्ताओं द्वारा स्थानीय बार की हड़ताल होने के कारण न्यायालय संबंधित कार्य नहीं होने की जानकारी दी गई।


इस पर भाटिया वकीलों से बहस करने लगे, जो तीखी नोंक-झोंक में बदल गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान वकीलों ने भाटिया की अच्‍छी तरह फजीहत कर दी। मौके का फायदा उठाते हुए कुछ लोगों ने भाटिया पर अपना हाथ भी साफ किया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top