Big News : बांदा जेल में बंद गैंगस्टर व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत

0
मुख्तार अंसारी की फाइल फोटो।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बांदा 


प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र के बांदा से बड़ी खबर है, बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में गुरुवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। डाक्टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया है। वहीं, मुख्तार अंसारी की मौत की खबर के बाद प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था को अलर्ट कर दिया गया है।



मुख्तार को गुरुवार को अचानक तबीयत खराब होने के बाद बांदा के मेडिकल कालेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने मुख्तार अंसारी को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों ने बताया कि मुख्तार को बांदा जेल में हार्ट अटैक आया था। अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया गया कि मुख्तार अंसारी की मौत रात 8.25 बजे हो गई थी। 




जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा के बीच अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। बांदा अस्पताल के बाहर में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जिसके बाद उसे बांदा मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। एंबुलेंस से मुख्तार को जब मेडिकल कालेज की इमरजेंसी लाया गया तो वह बेसुध था। जब उसे एंबुलेंस से अस्पताल के कर्मचारी उतार रहे थे, उसी समय उसका हाथ एकदम से झूल गया था, जिससे उसकी मौत का अंदेशा जताया जा रहा था। हालांकि मेडिकल कालेज में 9 डाक्टरों की टीम उसके इलाज में लगाई गई थी।



बांदा के अलावा मऊ और गाजीपुर की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। मुख्तार की गंभीर हालत की जानकारी होते ही डीएम और एसपी अस्पताल में मेडिकल कालेज पहुंच गए थे। उधर , गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत की खबर पाते ही ग़ाज़ीपुर स्थित आवास के बाहर लोग देर रात से जमा होने  लगे थे। उधर, उनका पुत्र मौत की सूचना पाकर देर रात ही बांदा पहुंच गया।


अंसारी के वकील होने का दावा करने वाले नसीम हैदर ने बांदा में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अंसारी को मेडिकल कालेज में दोबारा भर्ती किये जाने की सूचना मिली है। उन्होंने इससे ज्यादा जानकारी होने से इंकार कर दिया।


इससे पहले मंगलवार तड़के भी अंसारी को राजकीय रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था, लेकिन देर शाम अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी। अंसारी को मंगलवार देर शाम फिर जेल भेज दिया गया था।    

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top