Jaipur: वीरेंद्र सक्सेना एनयूजेआई उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मनोनीत

0

प्रतापगढ़ के संतोष भगवन को महामंत्री और लखनऊ के अनुपम चौहान को कोषाध्यक्ष मनोनीत 


अधिवेशन में उत्तर प्रदेश से आए 100 से अधिक प्रतिनिधियों की करतल ध्वनि से गूँज उठा हाल



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, जयपुर/लखनऊ 


जयपुर में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिट्स (इंडिया) के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का शुभारम्भ शनिवार को निम्स यूनिवर्सिटी में हुआ। इस दौरान एनयूजे (आई) उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष के रूप में पूर्व राज्य सूचना आयुक्त एवं वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र सक्सेना को मनोनीत किया गया। वहीं, प्रतापगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार संतोष भगवन को महामंत्री और लखनऊ के अनुपम चौहान को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। पदाधिकारियों के नामों की घोषणा होते ही उत्तर प्रदेश से आए 100 से अधिक पत्रकार प्रतिनिधियों की करतल ध्वनि से पूरा हाल गूंज उठा।



राष्ट्रीय अधिवेशन के मंच से एनयूजे (आई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी ने लखनऊ निवासी एवं उत्तर प्रदेश के राज्य सूचना आयुक्त रह चुके वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र सक्सेना को एनयूजे (आई), उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष, प्रतापगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार संतोष भगवन को प्रदेश महामंत्री तथा लखनऊ के पत्रकार अनुपम चौहान को प्रदेश कोषाध्यक्ष मनोनीत किए जाने की घोषणा की। इस घोषणा पर पूरा सदन तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।




अधिवेशन में उपस्थित उत्तर प्रदेश के 100 से अधिक प्रतिनिधियों ने नव मनोनीत पदाधिकारियों का अभिनंदन किया। उत्तर प्रदेश के पत्रकारों ने नवमनोनीत पदाधिकारियों को बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top