कानपुर में यूनियन बैंक की कैश वैन में गोली चलने से गार्ड घायल

0
- काकादेव थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर में यूनियन बैंक के बाहर हुआ हादसा

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 

कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर इलाके में यूनियन बैंक के बाहर खड़ी कैश वैन में गोली चलने से गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक ने अधिकारियों को सूचना देकर तुरंत उसे एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

रावतपुर गांव नई बस्ती सुरेंद्र नगर निवासी शेर बहादुर सिंह सिक्योर वैल्यू सर्विस में गार्ड की नौकरी करते हैं। यह कंपनी अपनी कैश वैन से बैंकों और एटीएम में कैश लाने ले जाने का काम करती है। बुधवार दोपहर वैन सर्वोदय नगर स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया शाखा के बाहर खड़ी थी। इस दौरान पनकी निवासी चालक सुरेश चंद्र शर्मा आगे की सीट पर खाना खा रहे थे जबकि गार्ड शेर बहादुर ड्राइवर सीट पर कुछ दिनों से अस्वस्थ होने के चलते आराम कर रहे थे। अचानक शेर बहादुर की लाइसेंसी बंदूक से गोली चल गई जो उनके दाहिने हाथ के पंजे कंधे और कान को छूते हुए निकल गई। जिससे वह लहूलुहान होकर वैन की सीट पर ही गिर पड़े।

घटना से बैंक के अंदर व परिसर के बाहर अफरा-तफरी मच गई। चालक सुरेश चंद्र शर्मा ने सिक्योर वैल्यू कंपनी के मैनेजर पंकज शर्मा को सूचना देने के साथ ही घायल गार्ड शेर बहादुर सिंह को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया है। एसीपी वृज नारायण सिंह ने बताया कि अचानक गोली चलने से हादसा हुआ है घायल गार्ड को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top