International Love Story : अरबपति बिजनेसमैन को आधी उम्र की युवती से इश्क, बुढ़ापे में करेगा ये काम

0



प्रारब्ध न्यूज डेस्क, लखनऊ


John Paulson Alina de Almeida love story : जब प्यार होता है तो इंसान पागल हो जाता है। इश्क में जान देने और किसी की जान लेने तक में नहीं हिचकते हैं। जब प्यार का बुखार चढ़ता है तो इंसान रंग-रूप, अमीर-गरीब, जाति-धर्म और यहां तक कि सामाजिक मर्यादाओं को ताक पर रख देता है। कुछ ऐसा ही अमेरिकी अरबपति और बुजुर्ग कारोबारी जॉन पॉलसन (Billionaire John Paulson) के साथ हुआ है। उन्हें 66 वर्ष की उम्र में 32 साल छोटी और बेहद खूबसबरत डाइटीशियन एलिना पसंद आ हैं। उसके इश्क में इस कदर पालग हो गए हैं कि उन्होंने अपनी 21 साल पुरानी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। इन दोनों के लिव-इन रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद सोशल मीडिया में इस जोड़े की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।


दुनिया के 177वें नंबर के रईश


अरबपति बिजनेसमैन टाइकून जॉन बुढ़ापे में अपनी उम्र से आधी उम्र की युवती से नई शादी रचाने के मूड में हैं। अपने इस फैसले के साथ ही उन्हें अपनी पहली पत्नी के द्वारा दिए गए तालाक के नोटिस से भी निपटना होगा। शादी रचाने से पहले का उनके लिए यह नया बवाल है।

 



फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरबपति कारोबारी जॉन की नेटवर्थ 4.8 बिलियन डॉलर यानी करीब 24 हजार करोड़ रुपये है। दुनिया के 177वें अमीर आदमी को बेहद खूबसूरत डाइटीशियन, लाइफ स्टाइल एक्सपर्ट और मीडिया इंफ्लुएंसर एलिना से प्यार हो गया है। अब दोनों मैनहैटन स्थित एक लक्जरी अपार्टमेंट में एक साथ रह रहे हैं। इस जोड़े को साथ घूमते-फिरते भी स्पाॅट किया जा रहा है।

 



जॉन की पत्नी जेनी पॉलसन (Jenny Paulson) 50 साल की हैं। दोनों की शादी को 21 वर्ष हो चुके हैं। दोनों की दो बेटियां भी हैं, जेनी को अपने पति के अफेयर की खबर मीडिया से पता चली है। उसके बाद उन्होंने अपने पति को तालाक का नोटिस दिया है। उसके बाद से तलाक की प्रक्रिया शुरू हो गई। 




अब जॉन को तालाक के बाद अच्छी खासी रकम जेनी को देनी पड़ेगी, लेकिन मेंटिनेंस के पैसों की फिक्र से कोसों दूर जॉन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मौज-मस्ती में बिजी हैं। जॉन को खाने-पीने का शौक है, जबकि एलिना को हमेशा अपनी फिटनेस की फिक्र सताती रहती है। डायटीशियन एलिना को लो कैलोरी एनर्जी ड्रिंक पीने की शौकीन है।

 




दोनों के विवाहेतर संबंध के चर्चे आम हो गए हैं। एलिना डी एलमेडा की बात करें तो वो एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं और जॉन से मुलाकात होने के पहले वो मात्र 9 हजार रुपये में डायट प्लान्स बेचती थीं। कई अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि जॉन, एलिना से शादी कर अपना परिवार भी बढ़ाना चाहते हैं।




इन दोनों के रिश्तों की खबर दुनिया को लगते ही लोगों ने डायटीशियन एलिना काे ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं। लोग एलिना लालची और पैसों की भूखी बता रहे हैं। इन सब से बेपरवाह दोनों अपने रिश्ते का भरपूर आनंद उठा रहे हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top