कंकरखेड़ा में शिक्षिका पत्नी की चाकू और हथौड़े से हत्या कर थाने पहुंचा हत्यारोपित पति

- लाकडाउन के दौरान पति की नौकरी छूट गई थी, तभी से दंपति में चल रहा था विवाद

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, मेरठ

जिले के मोदीपुरम के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शिवलोकपुरी कालोनी में शिक्षिका पत्नी की चाकू से गला रेंतकर पति ने मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के शरीर पर जब तक चाकू से वार करता रहा, जब तक उसकी आखिरी सांस भी निकल नहीं गई। उसके बाद मृतका के सिर पर हाथौड़ी से ताबड़तोड़ कई वार किए। उसके बाद हत्यारोपित पति थाने पहुंचा और सरेंडर करते हुए पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। 


शिवलोकपुरी निवासी देवेंद्र पुत्र नत्थू अपनी पत्नी प्रतिभा और 12 वर्षीय बेटे आशू के साथ अपने मकान में रहते हैं। प्रतिभा नानू गांव स्थित उच्च विद्यालय में शिक्षिका हैं। पुलिस के मुताबिक, लाकडान के दौरान देवेंद्र की नौकरी छूट गई थी, तभी से दंपति में घरेलू बातों को लेकर विवाद चल रहा था।

कई बार स्वजनों ने दोनों में सुलह भी कराई, मगर कुछ दिनों के बाद फिर से विवाद होने लगा। पिछले कई दिनों से दंपति के बीच झगड़ा चल रहा था। गुरुवार को देवेंद्र अपनी पत्नी व बेटे संग घर पर ही थे। इसी बीच दंपति में फिर से विवाद शुरू हो गया। गुस्साए देवेंद्र ने घर में सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी प्रतिभा का गला रेंत दिया। उसके बाद हथौड़े से सिर पर वार करता रहा, जब तक प्रतिभा की मौत नहीं हो गई। 

उसके बाद हत्यारोपित अपने बेटे संग थाने पहुंचा और पुलिस को प्रकरण बताया। सूचना पर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए, जहां मृतका के भाई विशाल की तहरीर पर केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments