Hapur Road Accident : रोडवेज बस-कैंटर की टक्कर, महिला समेत दो की मौत

दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में हुआ हादसा

 

हादसे में रोडवेज बस कैंटर में पूरी तरह घुस गई।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, हापुड़


जिले के गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर गुरुवार देर रात रोडवेज बस और टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार महिला और कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार 20 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया है।



उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम के रोहिलखंड डिपो की रोडवेज बस दिल्ली से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। बस ने जैसे ही टोल प्लाजा पार किया, चालक का बस पर नियंत्रण न रहा। बस अनियंत्रित होकर हाईवे की दूसरी साइड पहुंच गई। इस दौरान मुरादाबाद की तरफ से आ रहे कैंटर की बस से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कैंटर चालक अज्ञात और बस में सवार महिला यात्री की मौत हो गई। बस में सवार 20 यात्री भी घायल हो गए। 



देर रात सड़क हादसे से घायल यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। आला अधिकारियों को आनन-फानन अवगत कराया गया। सूचना मिलने पर डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर भी घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे के कारणों को लेकर चालक से पूछताछ भी की। 



उधर, राहत बचाव कार्य में लगी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस ने कैंटर चालक समेत महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लगभग 1 घंटे तक पुलिस हादसे में घायलों को उपचार दिलाने के लिए मशक्कत करती नजर आई।



सीओ पवन कुमार ने बताया कि हादसे में महिला समेत कैंटर चालक की मौत हुई है। उन दोनों की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रशासन प्रयास में जुटे हैं। जल्द ही दोनों मृतक की शिनाख्त हो जाएगी। इसके अलावा जरूरी जांच पड़ताल के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments