Bappi Lahiri Passes Away : बप्पी लहरी का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

0

प्रसिद्ध भारतीय गायक और संगीतकार बप्पी लहरी का निधन हो गया है। मुंबई के एक हॉस्पिटल में बप्‍पी लहरी ने अंतिम सांस ली। उनकी उम्र करीब 69 वर्ष थी। बताया जा रहा है कि बप्पी लहरी का निधन रात करीब 11 बजे हुआ।




प्रारब्ध न्यूज डेस्क, लखनऊ


सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के निधन की खबर से फिल्म जगत शोक में डूब गया है। बालीवुड को हाल में दो बड़े झटके लगे हैं। पहले लता मंगेशकर का निधन और अब बप्पी लहरी नहीं रहे। मुंबई के अस्पताल में बप्पी लहरी ने अंतिम सांस ली है। 69 साल के बप्पी लहरी के निधन की खबर किसी सदमे से कम नहींं है। 





बीते दिनों ही म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे खूबसूरत सितारा कही जाने वाली लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब बप्पी लहरी के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अस्पताल के निदेशक के मुताबिक बीते एक महीने से बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था। सोमवार को ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया था। डॉक्टर का कहना है कि ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया)  के चलते ही बप्पी लहरी का निधन हुआ है। बप्पी दा के नाम से मशहूर  बप्पी लहरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी धुन और गानों से अलग तरह का राग छेड़ा था।  


फैन्स को लगा सदमा 


न्यूज एजेंसी पीटीआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बप्पी लहरी के निधन की जानकारी साझा की गई है। इस खबर को सुनते ही बप्पी लहरी के फैन्स को गहरा सदमा लगा है। लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ था? 



अचानक बिगड़ी बप्पी दा की तबीयत


अस्पताल के निदेशक डॉक्टर दीपक नामजोशी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा है, 'लहरी जी को एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और सोमवार को उन्हें छुट्टी भी मिल गई थी। मंगलवार को अचानक उनकी हालत खराब हुई और उनके परिवार ने डॉक्टर को घर आने के लिए कहा। उन्हें वहां से अस्पताल ले जाया गया। उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं। उनका निधन ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) की वजह से हुआ है।' बता दें कि बीते साल अप्रैल के महीने में बप्पी लहरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इसके बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिन के इलाज के बाद उनकी रिकवरी हो गई थी।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top