GSVM Medical College Two Student Covid-19 Positive : जीएसवीएम मेडिकल कालेज की दो एमबीबीएस छात्रा को कोरोना का संक्रमण, हास्टल से लाकर भर्ती कराईं गईं

0

मेडिकल कालेज के गर्ल्स हास्टल की दो छात्रा समेत 15 में कोरोना का संक्रमण


अशोक नगर की संक्रमित महिला गंभीर, अस्पताल में भर्ती कराने का सुझाव




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


जिले में कोरोना वायरस के संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को जीएसवीएम मेडिकल कालेज की दो एमबीबीएस छात्राएं कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं, जिससे संक्रमितों की संख्या 15 हो गई है। गर्ल्स हास्टल में रहने वाली दोनों छात्राओं को डेडीकेटेड कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अशोक नगर निवासी 46 वर्षीय संक्रमित महिला को सांस की बीमारी है। उनकी स्थिति को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में भर्ती कराने का सुझाव दिया है। वहीं, कोरोना के सक्रिय केस का आंकड़ा 51 हो गया है।



सीएमओ डा. नैपाल सिंह की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के नए 15 संक्रमित मिले हैं, जबकि देर रात आई रिपोर्ट में जीएसवीएम मेडिकल कालेज के यूजी गर्ल्स हास्टल की छात्राएं संक्रमित मिली हैं। उन्हें देर रात मेटरनिटी विंग में भर्ती कराया गया है। छात्राओं के संक्रमित मिलने के बाद से हास्टल में खलबली मची हुई है। सभी की मंगलवार को कोरोना की जांच कराई जाएगी।



संक्रमितों में आइआइटी, पांडु नगर, काकादेव, स्वरूप नगर, नवाबगंज, विकास नगर, ग्वालटोली, तिवारीपुर, बर्रा, गुजैनी, अशोक नगर और बिरहाना रोड के हैं। प्राचार्य प्रो. संजय काला ने दो छात्राओं के संक्रमित मिलने की पुष्टि की है।



विदेश से आए 16, चार के मोबाइल बंद 



ओमिक्रोन प्रभावित देशों यानी रेड जोन से 16 व्यक्ति आए हैं। उनकी सूची रविवार को रैपिड रिस्पांस टीम (आरआरटी) के नोडल अफसर डा. गौरव त्रिपाठी को मिली थी। डा. त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को आरआरटी सत्यापन के लिए गई थी। 


उसमें से 12 का सत्यापन हो सका है, उसमें से चार लोग लखनऊ चले गए थे। इसलिए उन्होंने मंगलवार को सैंपल देने के लिए बुलाया है। वहीं, सूची में से चार लोगों के मोबाइल फोन नंबर बंद मिले हैं, इसलिए उनसे संपर्क नहीं हो सका है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top