Shamli News : पुलिस के उत्पीड़न से परेशान व्यापारियों ने लिखा दुकान बिकाऊ है...

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, शामली


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तमाम कवायदों पर उनकी पुलिस पानी फेर रही है। पुलिस पर कभी उनके शहर में हत्या का आरोप लग रहा है, तो कहीं उत्पीड़न का आरोप लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री की हिदायत और नसीहत का भी पुलिस पर असर नहीं पड़ रहा है। अब शामली शहर के कई व्यापारियों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बात इस कदर बढ़ गई है कि उन्होंने अपनी दुकानों पर बिकाऊ लिख दिया है। 


शामली के शिव चौक के आसपास के व्यापारियों का आरोप है कि थाने के एक दारोगा ने दुकानदारों का जीना दुश्वार कर दिया है। जैसे ही कोई ग्राहक अपना वाहन खड़ा करके दुकान में जाता है तो दारोगा उसका चालान काट देता है। स्कूटी की हवा निकाल देता है। गुरुवार को इस दारोगा ने चाय की दुकान के गिलास फेंक दिए और अभद्रता की।


दुकानदार निशिकांत का कहना है कि दारोगा व उसके साथ के कुछ पुलिसकर्मी ठेले वालों की बेवजह पिटाई करते हैं। आरोप है कि दारोगा के उत्पीड़न से कई दुकानदार परेशान हो चुके हैं। इन दुकानदारों का कहना है कि इस दारोगा की शिकायत कई बार पुलिस के आला अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।


अब परेशान दुकानदारों ने अपनी दुकानें बेचकर कहीं और जाने का मन बना लिया है। उन्होंने प्रतिष्ठानों और घरों पर बिकाऊ लिख दिया हैं। दुकानदारों का कहना है कि वह इस संबंध में डीजीपी और मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन भेजेंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top