Bihar News : बिहार जदयू की नई टीम का ऐलान, आरसीपी सिंह को जगह नहीं

0

  • केसी त्यागी को एक बार फिर से पार्टी को राष्ट्रीय प्रधान महासचिव की जिम्मेदारी 
  • जदयू के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा पहले की तरह बनाए गए संसदीय दल के अध्यक्ष


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, पटना


सांसद ललन सिंह ने जेडीयू की नई टीम का एलान कर दिया है। नई टीम में केसी त्यागी समेत इन नेताओं को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है। सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का नाम फिलहाल इस टीम में शामिल नहीं किया गया है। इस नई टीम में केसी त्यागी को एक बार फिर से राष्ट्रीय प्रधान महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, उपेंद्र कुशवाहा को भी पहले की तरह संसदीय दल का अध्यक्ष बनाया गया है। 


जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पार्टी की नई कार्यकारिणी के सदस्यों का एलान कर दिया है। इनमें कुछ नए चेहरों को शामिल किया गया है। इस नई टीम में केसी त्यागी को एक बार फिर से राष्ट्रीय प्रधान महासचिव की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं उपेंद्र कुशवाहा को भी पहले की तरह संसदीय दल का अध्यक्ष बनाया गया है। इसमें गोपालगंज के सांसद डा. आलोक कुमार सुमन को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। टीम में आरसीपी सिंह का नाम नहीं है। 

इन्हें मिली महासचिव पद की जिम्मेदारी

सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मो अली अशरफ फातमी, पूर्व विधायक रामसेवक सिंह, बिहार सरकार के मंत्री संजय झा, विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी, आफाक अहमद खान, प्रवीण सिंह, विधान पार्षद कमरे आलम, हर्षवर्धन सिंह को भी महासचिव बनाया गया है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top