Patna : Bihar LJP Conflict ; लोजपा में बगावत के बाद पटना पहुंचे पारस, सूरजभान ने चिराग के लिए यह कहा

  • एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी गुरुवार को



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, पटना


लोकजन शक्ति पार्टी (लोजपा) के सुप्रीमो चिराग पासवान के खिलाफ बगावत कर लोकसभा में संसदीय दल के नेता बनने के बाद पशुपति कुमार पारस बुधवार को शाम चार बजे पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पारस के खेमे से बनाए गए लोजपा के कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान भी पटना पहुंचे हैं। सूरजभान सिंह के छोटे भाई सांसद चंदन सिंह भी पटना पहुंचे हैं।



पटना एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़े के साथ पार्टी के पदाधिकारियों का कार्यकर्ताओं ने जाेरदार स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पशुपति कुमार पारस ने सभी पार्टीजनों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान जनसमूह के बीच मीडिया से बातचीत करते हुए सूरजभान सिंह ने लोजपा के अंदर के मौजूदा घटनाक्रम को लेकर कहा कि अगर चिराग पावान को सदबुद्धि आ जाए तो वह गुरुवार को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए आएंगे।



सूरजभान सिंह ने कहा कि चिराग की लोजपा अभी भी है, बशर्ते वह मान लें कि थोड़े दिन पार्टी का नेतृत्व चाचा पारस करेंगे। सूरजभान सिंह ने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं। उनकी मंशा सबको जोड़ना है न कि तोड़ना। चिराग पासवान ने इतने दिनों तक पार्टी चलाई है। अब अगर उनके चाचा पशुपति पारस पार्टी चलाना चाहते हैं तो इसमें उन्हें एतराज नहीं होना चाहिए।


बता दें पारस खेमे की तरह से लोजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार काे बुलाई गई है। यह बैठक सूरजभान सिंह के आवास पर ही गुरुवार को होनी है। राष्ट्रीय कार्यक्रारिणी की बैठक में अहम निर्णय लिए जाएंगे।


Post a Comment

0 Comments