Bollywood Actress Deepika Corona Positive : पिता के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव

0

  • बेंगलुरू में अपने परिवार के साथ रह रही हैं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बेंगलुरू


बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता एवं पूर्व अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब उनकी पुत्री एवं एक्ट्रेस दीपिका की भी कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने को क्वारंटीन कर लिया है। इस समय बॉलीबुड एक्ट्रेस दीपिका अपने परिवार के साथ बेंगलुरू में रह रही हैं।



दीपिका पादुकोण के कोरोना संक्रमित होने से पहले उनके पिता प्रकाश पादुकोण को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था। इस पर उनकी पत्नी एवं एक्ट्रेस की छोटी बहन की कोरोना की जांच कराई गई। दीपिका की मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।



अप्रैल माह में बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दीपिका पादुकोण को मुबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। दोनों परिवार के साथ समय गुजारने के लिए बेंगलुरू की फ्लाइट पकड़ने आए थे। इससे पहले खबर मिली थी कि एक्ट्रेस के पिता और पूर्व अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकाेण को बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती कराया गया।



वहीं, एक्ट्रेस दीपिका की मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण भी काेरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। बाद में एक्ट्रेस भी संक्रमित हो गईं। इस प्रकार देखा जाए तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पूरी फैमिली को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।


प्रकाश पादुकोण के नजदीकी दोस्त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के डायरेक्टर विमल कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले प्रकाश और उनकी पत्नी उज्जला और छोटी पुत्री अनीषा को कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण महसूस हुए। इस पर सभी ने अपना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।


विमल ने बताया कि सभी ने अपने को आइसोलेट कर लिया है। एक हफ्ता गुजरने के बाद भी जब प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ तो शनिवार को उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है। उनकी पत्नी एवं बेटी होम आइसोलेशन में हैं। प्रकाश के जल्द ही डिस्चार्ज होने की उम्मीद है। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top