Covid-19 in Kanpur : मैं जिलाधिकारी कानपुर बोल रहा हूं...यहां के इलाज से संतुष्ट हैं आप

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


ज्यो-ज्यों कोरोना वायरस का संक्रमण आक्रामक होता जा रहा है। त्यों-त्यों जिलाधिकारी के तेवर भी सख्त होते जा रहे हैं। शुक्रवार को जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने शारदा नगर स्थित प्राइवेट कोविड फैसिलिटी सेंटर फार्चून हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंच गए। हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों को रैंडम वीडियो कॉल करके कहा कि मैं जिलाधिकारी कानपुर बोल रहा हूं। यहां के इलाज कैसा हो रहा है। आप यहां के इलाज से संतुष्ट हैं या नहीं।


डीएम आलोक तिवारी ने शुक्रवार को कोविड प्राइवेट फैसिलिटी फार्च्यून हॉस्पिटल अचानक पहुंच गए। उस समय वहां कार्यरत ड्यूटी डॉक्टर ने बताया कि यहां 69 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं। डीएम ने भर्ती मरीजों के परिजनों से रैंडम कॉल करके जानकारी ली। पूछा क्या आप अस्पताल के इलाज से संतुष्ट हैं या नहीं।


स्वजनों से ली इलाज से जुड़ी जानकारी


वहां भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों को रैंडम वीडियो कॉल कर डीएम ने कहा कि मैं जिलाधिकारी कानपुर नगर आलोक बोल रहा हूं। आपके मरीज फार्चूून हॉस्पिटल में भर्ती हैं। यहां कैसा इलाज हो रहा है। मरीजों के परिजनों ने कहा कि अब तक हुए इलाज से संतुष्ट हैं। डीएम ने फिर पूछा आपके मरीज के विषय में अस्पताल प्रशासन जानकारी देता है की नहीं। इस पर परिवारीजनों ने कहा कि मरीज से भी बात होती है। अस्पताल प्रशासन स्थिति के विषय में भी बताया।


आइसीयू वार्ड की लाइव फुटेज बाहर लगाएं


डीएम ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिया कि आइसीयू वार्ड लाइट फुटेज बाहर लगाई जाए। ताकि वार्ड में आते-जाते डॉक्टरों को मरीजों को परिवारी जन देख सकें। उन्होंने मजिस्ट्रेट को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी कोविड फैसिलिटी में स्टेटिक मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई है। ड्यूटी रोस्टर के अनुसार डॉक्टरों के नहीं आने पर एफआईआर दर्ज कराई जाए। अस्पताल प्रशासन यह सुनिश्चित करें कि किसी भी दशा में ओवर बिलिंग न हाेने पाए। निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी नगर उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top