Mukhya samachar:अलीगढ़ में सड़क हादसे में मछली कारोबारी की मौत, 12 घायल

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, अलीगढ़


गुरुवार को शहर में चार अलग-अलग सड़क हादसों में मछली कारोबारी की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने मछली कारोबारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि सभी घायलों को पुलिस ने राहगीरों की मदद से पास के अस्पतालों में भर्ती कराया है।

बन्नादेवी के रंसलगंज इलाके में रहने वाले मोहम्मद शमशाद (60) मछली का कारोबार करते थे। गुरुवार सुबह साथी कमर निवासी गोल मार्केट दोदपुर (सिविल लाइन) को साथ लेकर बाइक से लोधा की ओर तालाब देखने गए थे। वहां से दोनों बाइकों से घर लौट रहे थे कि खेरेश्वर धाम के पास पीछे से आते ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया। बाइक सवार दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।  
 
लोधा क्षेत्र में अलीगढ़-पलवल रोड पर खड़े कैंटर से दूसरा कैंटर टकरा गया। हादसे में चालक-क्लीनर घायल हो गया. फरीदाबाद से एल्यूमिनियम सिल्ली लोडकर कैंटर गुरुवार को अलीगढ़ आ रहा था। कैंटर अलीगढ़-पलवल रोड पर पहुंचा तभी सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गया। हादसे में फरीदाबाद निवासी कैंटर चालक महेश, हैल्पर राकेश घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में राहगीरों ने निकालकर उपचार को जिला अस्पताल भिजवाया।

बन्नादेवी में जीटी रोड पर स्थित गांव भीकमपुर के पास कैंटर ने टेंपो में टक्कर मार दी। अलीगढ़ से गभाना की ओर जा रहे टेंपो में सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी, हादसे में टैंपो पलटने से यात्री सारसौल निवासी मंसूर खान, भुकरावली निवासी हरिओम, भांकरी निवासी भगवान सिंह, बनवारी लाल व कलुवा गांव के बाबूलाल के अलावा चालक सतीश घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

बन्नादेवी की चंद्रलोक कॉलोनी निवासी सर्वेश ऑक्सीजन के सिलेंडर पर काम कर परिजनों का पालन पोषण करता है। युवक ने बताया कि वह ऑक्सीजन के सिलेंडर लेकर मेडिकल से जिला मलखान सिंह अस्पताल आ रहा था। टैंपो रसलगंज चौराहे पर मोड़ा ही था तभी रोडवेज बस को टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top