Homeopathic Doctor : आखिर होमियोपैथिक चिकित्सकों को माना फ्रंटलाइन वर्कर, लगी कोरोना की वैक्सीन

0

  • सीएमओ ने वैक्सीनेशन के बाद लिया होमियोपैथिक चिकित्सकों का हालचाल
  • होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हेमंत मोहन एवं डॉ. आरती मोहन बोले सुरक्षित है वैक्सीन



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


आखिरकार होम्योपैथिक चिकित्सकों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए स्वास्थ्य महकमे ने वैक्सीनेशन कराने का निर्णय ले ही लिया। शुक्रवार को होम्योपैथिक चिकित्सकों को कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की पहली डोज लगाई गई। वैक्सीनेशन कराने के बाद होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हेमंत मोहन एवं उनकी पत्नी डॉ. अारती मोहन ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित एवं प्रभावी है। इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है, इसलिए कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं।



सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने होम्योपैथिक चिकित्सकों से किए गए अपने वादे को शुक्रवा को पूरा किया। सीएमओ ने रामादेवी स्थित कांशीराम अस्पताल के कोविड वैक्सीनेशन सेंटर में शहर के होम्योपैथिक चिकित्सकों को वैक्सीन लगवाने के लिए आमंत्रित किया।



इस दौरान आरोग्यधाम ग्वालटोली के होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हेमंत मोहन, डॉ. आरती मोहन और डॉ. संतोष तिवारी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई गई। वैक्सीन लगने के बाद सभी आधा घंटे तक वैक्सीनेशन सेंटर के आब्जर्वेशन कक्ष में रहे। डॉक्टरों ने शहरवासियों को कोरोना गाइडलाइन का अनुसरण करते हुए निर्धारित अवधि में कोरोना की वैक्सीन लगवाने की सलाह दी। इस दौरान सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने होम्योपैथिक चिकित्सकों से चर्चा करते हुए कहा कि आप सब कोरोना काल से निरंतर जनमानस की सेवा करते आ रहे हैं। उसी तरह से करते रहें, किसी प्रकार की समस्या होने पर जरूर अवगत कराएं। इस दौरान डॉ. अमित ओझा एवं डॉ. मनीष शर्मा मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top