Breaking News : लखनऊ के व्यापारी की इसलिए हुई हत्या, यह है वजह

0

  • मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत की 20 दिसंबर को हुई थी हत्या
  • बिजनौर रोड पर चेकिंग के दौरान आशियाना पुलिस पर बदाशामों ने की फायरिंग


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ 



व्यापारी नेता सुजीत पांडेय हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। वर्चस्व की लड़ाई में साजिश के तहत आरोपियाें ने हत्या की थी। पुलिस ने मंगलवार देर रात मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जिनको गोली लगी है। सुजीत पांडेय हत्याकांड में उनका हाथ बताया जा रहा है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। दोनों से वारदात की वजह एवं अन्य तथ्यों को लेकर पूछताछ की जा रही है।




पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के बताया कि सुजीत पांडेय हत्याकांड में दोनों संदिग्ध थे। बिजनौर रोड पर आशियाना पुलिस देर रात चेकिंग कर रही थी। बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को देखकर पुलिस ने रोका तो दोनों भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों को गोली लग गई। गोेली लगने से अनियंत्रित होकर गिर पड़े, इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वारदात के पीछे वर्चस्व की लड़ाई सामने आई है।


गिरफ्तार आरोप में एक बंथरा के रायसिंह खेड़ा माती निवासी अरुण कुमार यादव उर्फ छोटू और दूसरा मोहनलालगंज के मरुही निवासी मुलायम यादव हैं। पुलिस ने बदामशों के पास से एक बाइक, एक तमंचा और एक पिस्टल बरामद की है। पूछताछ में बताया है कि मोहनलालगंज निवासी मधुकर के कहने पर दोनों ने घटना को अंजाम दिया था।


मधुकर फिलहाल जेल में बंद है। मधुकर ने जेल से ही हत्याकांड की साजिश रची थी। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द मधुकर को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। मधुकर हाल में ही तेल चोरी के मामले में जेल गया था। मधुकर के खिलाफ खाद्य विभाग की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top