Big News : सीओडी के कर्नल ने रशियन महिला से किया रेप

  • सीओडी में तैनात कर्नल ने दोस्त की बीवी से किया दुष्कर्म
  • लखनऊ निवासी पीड़ित दंपत्ति, रशियन मूल की है महिला


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश के कानपुर के सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत पर दोस्त की रशियन मूल की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। कर्नल ने अपने दोस्त और उसकी रशियन पत्नी को डिनर पर सीओडी ऑफीसर्स मैस स्थित आवास में बुलाया था। पार्टी के दौरान शराब में नशीला पदार्थ मिला दोस्त को बेहोश करने के बाद उसकी पत्नी को जबरन बेडरूम में ले जाकर रेप किया। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी कर्नल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कर्नल की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। फिलहाल कर्नल घर से फरार हैं।


पुलिस के मुताबिक सीओडी के कर्नल पर दुष्कर्म का मुकदमा लखनऊ के गोमती नगर निवासी दंपति ने दर्ज कराया है। पीडित महिला सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत के बचपन के दोस्त की पत्नी है। शनिवार को कर्नल का दोस्त और उसकी रशियन मूल की पत्नी कर्नल के बुलावे पर कानपुर आए थे। दिन में खरीदारी करने के बाद कर्नल के घर पहुंचे। आरोप है कि डिनर के दौरान कर्नल ने पति की शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गए। उसके बाद कर्नल उसकी रशियन मूल की पत्नी को जबरन बेडरूम में खींच कर ले गए और दुष्कर्म किया। 


आरोप है कि दुष्कर्म के प्रयास के दौरान कर्नल ने पीड़ित महिला के साथ मारपीट भी की। मारपीट के दौरान बेहोश हो गई। जब उसके पति होश में आए तो मामले का खुलासा हुआ। इस बीच, मौका पाकर कर्नल अपने घर से फरार हो गए। पीड़ित दंपति कैंट थाने पहुंचे और पुलिस को पूरा वाकया बताया।


पहले पुलिस ने टरकाया


होश आने पर आरोपी कर्नल के मित्र ने विरोध किया। जब शिकायत करने कैंट थाना पहुंचे तो पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करने लगी। पीड़ित दंपत्ति को टरका दिया। जब मामले की शिकायत आला अधिकारियों से की गई तो आरोपी कर्नल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया।


पुलिस ने दुष्कर्म, मारपीट व अन्य धाराओं में कर्नल कर्नल नीरज गहलोत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित रशियन महिला का मेडिकल कराया गया है। फरार कर्नल की तलाश में कई टीमें लगाई गईं हैं। इस घटना से सैन्य अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है।

  • निखिल पाठक, सीओ कैंट, कानपुर।


Post a Comment

0 Comments