Big News : चित्रकूट में कांग्रेस नेता समेत दो की हत्या, आरोपी का फूंका घर

  • गांव में पास पड़ोस के घरों तक आग फैलने पर मच गई भगदड़
  • पहाड़ी थाना के प्रसिद्धपुर गांव में आपसी विवाद के दौरान घटना


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, चित्रकूट



जरा से आपसी विवाद के दौरान कांग्रेसी नेता और उनके भतीजे की देर रात पहाड़ी थाना क्षेत्र के प्रसिद्धपुर गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उग्र स्वजनों ने हत्या आरोपियों के घर को फूंक दिया। कुछ ही देर में आसपास के घरों तक आग की लपटे पहुंचने लगीं तो गांव में भगदड़ मच गई। हर तरफ चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर एसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची। आग पर काबूू पाने के साथ मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए।


प्रसिद्धपुर गांव निवासी 55 वर्षीय अशोक पटेल कांग्रेस नेता थे। पहाड़ी ब्लॉक के अध्यक्ष भी रहे। सोमवार रात करीब 10 बजे गांव का कमलेश रैकवार कांग्रेस नेता के घर के पास रायफल लेकर पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। इसी बीच अशोक भतीजा 28 वर्षीय शुभम पुत्र रज्जन भी वहां आ गया। अचानक कमलेश ने रायफल से फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से अशोक और उनके भतीजे शुभम की मौत हो गई। स्वजन दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


उधर, हमलावर रायफल समेत मौके से भाग निकला। घटना से भड़के स्वजन ने कुछ दूर स्थित हत्या आरोपी कमलेश के घर पर आग लगा दी। इससे आसपास के घरों में भी आग फैल गई। गांव के तमाम लोग घरों से निकलकर बाहर आ गए। गांव में दहशत और भगदड़ मच गई। ग्रामीणों को पुलिस को सूचना देने के साथ आग बुझाने में जुट गए।



एसपी अंकित मित्तल, एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडेय, सीओ राजापुर राम प्रकाश, पहाड़ी थानाध्यक्ष श्रवण कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया। पुलिस के पहुंचने तक ग्रामीणों ने गांव में घूम-घूमकर हंगामा किया। पुलिस से भी तीखी झड़पें हुईं। एसपी ने बताया कि घटना का कारण आपसी विवाद बताया गया है। आरोप की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments