Murder Mystery : फेसबुक पर दोस्तों संग तस्वीरों की भरमार, पति नदारद

उत्तर प्रदेश के बरेली का शिक्षक हत्याकांड


  • महत्वाकांक्षी विनीता, पहला प्रेमी छोड़कर सरकारी नौकरी वाला चुना


प्रारब्ध न्यूज डेस्क, लखनऊ



बरेली शिक्षक हत्याकांड में एक और नया खुलासा हुआ है। विनीता उर्फ बिंदु की सीधे-सादे मिजाज के शिक्षक पति अवधेश से कभी पटरी नहीं खाई। वह चमक-दमक भरी जिंदगी जीने की शौकीन थी और इसके लिए इतनी रईस बनना चाहती थी कि जी भरके पैसे खर्च कर सके। इसीलिए पहले घर पर ही रिलैक्स जोन नाम से ब्यूटी पार्लर खोला औ फिर अपने भाई के साथ एक नेटवर्किंग कंपनी भी ज्वाइन कर ली और बरेली में उसका काम शुरू किया।


कुछ ही समय में उसने कई रईसों संपर्क बना लिए। उसके ये शौक अवधेश के लिए सिरदर्द बन गए। विनीता की उम्र अवधेश से 12 साल कम थी। उम्र के इस अंतर का असर उनके पारिवारिक जीवन पर भी दिखता था और विचारों पर भी।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक विनीता का भाई प्रदीप जादौन फिरोजाबाद की एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी से जुड़ा था। उसी की मदद से विनीता और छोटी बहन ज्योति ने भी कंपनी की बरेली ब्रांच में काम शुरू कर दिया। शुरुआत में अवधेश की बड़ी रकम कंपनी में निवेश कराने से हुई। एक साल पहले कंपनी ने विनीता को एक स्कूटी भी दे दी थी। 


पहला प्रेमी छोड़ सरकारी नौकरी वाला चुना


आगरा के अंकित नाम के शख्स को विनीता का प्रेमी बताया जा रहा है। अंकित के बारे में पति अवधेश को भी पता चल गया था। उन्होंने गुस्सा भी जताया था। अवधेश के घरवालों का आरोप है कि विनीता से अंकित के संबंध शादी होने से पहले से थे। वह अंकित से शादी करना चाहती थी मगर अवधेश की सरकारी नौकरी के चक्कर में पिता ने उसकी शादी कर दी थी।


फेसबुक पर दोस्तों के साथ तस्वीरों की भरमार


विनीता की कई युवकों से दोस्ती थी। विनीता फेसबुक पर अक्सर अपने अलग-अलग स्टाइल में फोटो डालती रहती थी। मार्केटिंग कंपनी से जोड़ने के लिए लोगों को अपना मोबाइल नंबर देती रहती थी। दस साल के दौरान विनीता ने पति के साथ अपना एक भी फोटो पोस्ट नहीं किया। अब उसके रिश्तेदार फेसबुक पर ही उसकी करतूतों का खुलासा कर उसे ताने दे रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments