Khas Khabar : ससुराल में नेहा कक्कड़ का यूं हुआ स्वागत

  • पंजाब में रखा ग्रांड रिसेप्शन, परिवार और कुछ करीबी दोस्तों ने की शिरकत

प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी रचाई है। उन्होंने दिल्ली के गुरूद्वारे में फेरे लिए हैं। अपने व्याह को आकर्षक एवं खूबसूरत बनाने के लिए दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए जमकर मस्ती और धमाल भी हुआ। अब नेहा, सिंह परिवार की बहू बन चुकी हैं। वह जब पंजाब स्थित अपनी ससुराल पहुंचीं नेहा का भव्य स्वागत हुआ, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।



रोहनप्रीत के घर नई-नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नेहा और रोहनप्रीत ढोल पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। नेहा ने इस मौके पर पिंक कलर का सूट पहन रखा है, जबकि रोहनप्रीत ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं।



सोमवार को पंजाब में रोहनप्रीत और नेहा का रिसेप्शन हुआ। इसमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। दोनों इस मौके पर काफी खुश नजर आ रहे थे। नेहा ने सफेद रंग का लहंगा और रोहनप्रीत ने नीले रंग का सूट पहन रखा था।


नेहा और रोहनप्रीत ने बहुत निजी तरीके से शादी की है। समारोह में दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ दोस्त ही शामिल हुए।

नेहा कक्कड़ ने कोरोना काल के दौरान शादी करने का निर्णय लिया था। इसीलिए उन्होंने अपने विवाह की जानकारी बहुत ही कम लोगों के साथ साझा की।

उन्होंने शादी समारोह में जिन खास लोगों को आमंत्रित किया था, उनमें टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया, पंजाबी गीतकार बानी संधू और जस्सी लोहका मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments