Kanpur : हिस्ट्रीशीटर पप्पू स्मार्ट के सील मकान के ताले टूटे

  • जाजमऊ स्थित घर का टूटा ताला, चाेरी का अंदेशा
  • पिंटू सेंगर हत्याकांड में जेल में बंद है पप्पू स्मार्ट


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) नेता पिंटू सेंगर हत्याकांड के आरोपित हिस्ट्रीशीटर पप्पू स्मार्ट के जाजमऊ स्थित सील मकान से चोरों ने माल पार कर दिया।

शनिवार सुबह घर का ताला टूटा देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। चकेरी पुलिस जांच पड़ताल करने पहुंचे। दो साल पहले कोर्ट के आदेश के बाद पप्पू स्मार्ट के मकान को सील किया गया था।


जाजमऊ टीले की जमीन कब्जा करने के मामले में जाजमऊ निवासी पप्पू स्मार्ट को हिस्ट्रीशीटर घोषित किया गया था। उसके बाद पुलिस ने उसकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की थी।


वर्ष 2018 में कोर्ट के आदेश पर पप्पू स्मार्ट के मकान को सील कर दिया गया था। शुक्रवार रात पड़ोसियों ने घर के अंदर का गेट खुला देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छानबीन की लेकिन अंधेरा होने के कारण रात को घटना की पुष्टि नहीं हो सकी। 


शनिवार को चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव फोर्स के साथ पहुंचे और सीढ़ी लगाकर घर के अन्दर जाकर छानबीन की। कुछ माह पूर्व पप्पू स्मार्ट को बसपा नेता पिंटू सेंगर हत्याकांड में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि घर के अंदर के कमरों के ताले टूटे मिले हैं। सामान भी बिखरा था, जिससे चोरी का अंदेशा हो रहा है। इसके अलावा पप्पू स्मार्ट के स्वजनों को मौके पर बुलाकर घर दिखाया गया है। फिलहाल अभी चोरी हुए सामान का आंकलन नही हो सका है।


Post a Comment

0 Comments