महोबा के क्रशर कारोबारी की मौत : लापरवाही पर पनवाड़ी एसओ निलंबित

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, महोबा


कबरई के क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत मामले में आरोपियों की गिरफ्तार में लापरवाही बरतने पर पनवाड़ी एसओ को निलंबित कर दिया गया। उन्हें आरोपियों की गिरफ्तार के लिए गठित टीमों में से एक टीम का प्रभारी बनाया गया था। 


दिवंगत इंद्रकांत प्रकरण में आरोपी पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार, कबरई थाने के पूर्व एसओ देवेंद्र शुक्ला, निलंबित सिपाही अरुण यादव को पकडऩे के लिए आइजी के निर्देश पर आठ टीमों का गठन किया गया है। इसमें बाहर की टीमों के साथ कुछ टीमों का प्रभारी जिले के पुलिस अधिकारियों को बनाया गया है।


इन्हीं टीमों में से एक टीम के प्रभारी महोबा के पनवाड़ी थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह भी थे। इन्हें पंद्रह दिन पहले जिम्मेदारी सौंपी गई थी, उसमें बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी में शिथिलता बरत रहे थे। 


एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि एसओ को जो काम सौंपा गया था, उसमें उनके द्वारा लगातार लापरवाही की शिकायतें मिल रही थीं। चेतावनी के बाद भी सुधार नहीं हो रहा था। इसे बेहद लापरवाही मानते हुए उन्हें निलंबित कर लाइन में आमद कराने का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि अन्य टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top