Khas Khabarअपराधिक प्रवृत्ति के सचिव को हटाने की मांग पर अड़े छात्र

0

  • उदय प्रताप कॉलेज के छात्रों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना
  • मांगों को लेकर अड़े छात्रों से मिले कैबिनेट मंत्री रविंद्र जायसवाल
                                               प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, वाराणसी

छात्रों की समस्या सुनते कैबिनेट मंत्री रविंद्र जायसवाल।
(Khabar)उदय प्रताप कॉलेज के अपराधिक प्रवृत्ति के सचिव को हटाने की मांग को लेकर छात्र अड़े हुए हैं। छात्र अपनी मांगों को लेकर चार दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

उनकी मांग है कि अपराधों में संलिप्त अपराधिक प्रवृत्ति के सचिव को उनके पद से हटाया जाए। स्नातक और स्नातकोत्तर परीक्षाओं की समय सारणी घोषित कर दी गई है, जिससे दूर-दराज से आने वाले छात्र-छात्राओं को कठिनाई हो रही है। 


छात्रावास को खोलने एवं उदय प्रताप कॉलेज के सचिव को पद से हटाने के संबंध में छात्रों ने प्राचार्य, एडीएम सिटी को ज्ञापन दिया था। वाराणसी आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी ज्ञापन दिया था। उसके बाद से कॉलेज के छात्रों का धरना-प्रदर्शन जारी है। 


रविवार को राज्य के स्टांप एवं पंजीयन शुल्क मंत्री रविंद्र जायसवाल कॉलेज आए थे। उन्होंने छात्रों से मुलाकात के दौरान आश्वासन दिया। इसकी जांच के लिए टीम गठित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि टीम अपराधिक तत्वों से सचिव की संलिप्तता की जांच करेगी। जांच में खामियां मिलने पर उन्हें पद से हटाया जाएगा।


वहीं, उदय प्रताप कॉलेज के छात्र संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती, तब तक धरना-प्रदर्शन अनवरत चलता रहेगा(Khabar)। धरना-प्रदर्शन में कॉलेज के छात्र संघ उपाध्यक्ष सचिन कुमार सिंह, महामंत्री अमन सिंह के साथ कई छात्र मौजूद रहे।




Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top