Sidhu Moosewala : पंजाब के दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां 58 साल की उम्र में बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

0

पिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की सिंगर मूसेवाला के नवजात भाई की तस्वीर


नवजात को गोद में लिए सिंगर के पिता बलकौर सिद्धू और बगल में दिवंगत सिंगर सिद्धू मुसेवाला की तस्वीर। सौ. इंस्टाग्राम।


एजेंसी, नई दिल्ली 


पंजाब के दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moosewala ) की हत्‍या के दो साल बाद सिद्धू मूसेवाला के घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्‍तक दी है। सिंगर की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। सिंगर के पिता बलकौर सिद्धू ने न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर शेयर करते हुए मूसेवाला के फैन्‍स के साथ यह खुशखबरी साझा की है। उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की है।


इंस्ट्राग्राम पर शेयर की तस्‍वीर में वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके साइड में दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई है, जिस पर लिखा है- 'लेजेंड नेवर डाइ'। इस तस्वीर के साथ सिंगर के पिता ने पंजाबी में कैप्शन लिखा है- शुभदीप के लाखों चाहने वालें की दुआ से ऊपर वाले ने हमे शुभ का छोटा भाई दिया है। वाहे गुरु की कृपा से हमारा परिवार स्वस्थ है और शुक्रगुजार है उन सभी लोगों का जो हमें इतना प्यार करते हैं।


बेटे के जन्म से पहले ही सिद्धू मूसेवाला की मां को लेकर खबरें चल रही थीं कि उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन उनके पिता बलकौर सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर इन अफवाहों पर विराम लगाया दिया है।

बलकौर सिद्धू ने फेसबुक पर लिखा था कि हम सिद्धू के फैंस के आभारी है जो हमारे परिवार को लेकर इतना चिंतित हैं। मेरी फैमिली को लेकर कई सारी अटकलें चल रही हैं। मेरी विनती है इन सभी रूमर्स पर यकीन न करें, जो भी खबर होगी हम आपके साथ शेयर करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक चरण कौर ने बच्चा पैदा करने के लिए IVF का सहारा लिया है।


आपको याद होगा कि 29 मई 2022 को बेरहमी से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर कर दिया गया था। हमलावरों ने सिंगर को दिनदहाड़े गोली से भून दिया था। मौके पर ही सिद्धू की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम में सिद्धू की बॉडी पर गोलियों के 24 निशान मिले थे। रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर की हत्‍या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग का हाथ बताया गया था।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top