Film Release : टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट

0


प्रारब्ध फीचर डेस्क, मुंबई 


दर्शकों का एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। बालीवुड के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट साझा की। इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होगा।



टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फैंस को फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ रिलीज की तारीख भी बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि रियल एक्शन का एक बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां! बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर आउट ऑन 26 मार्च! सिनेमाज ऑन 10 अप्रैल!’



हाल ही में दर्शकों को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के चार्टबस्टर गाने सुनाए गए, जिसमें एक्शन स्पेक्टेकल की झलक देखने को मिली है। मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ शानदार स्टार कास्ट द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। यह एक्शन बोनांजा फिल्म सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदलने का वादा करती है!


ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ दो सप्ताह के भीतर एक्शन फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दो सबसे पावर-पैक एक्शन हीरोज के साथ स्क्रीन पर पैक पंच देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top