BJP News : एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव बोले- राम मंदिर से पीएम ने जीता जनता का दिल

0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भाजपा के आजमगढ़ लालगंज घोसी बलिया और सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ की बैठक

एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव।


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, आजमगढ़ 


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नगर के कंधरापुर स्थित सेठ जयपुरिया स्कूल में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के आजमगढ़, लालगंज, घोसी, बलिया और सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग सत्रों में बैठक कर 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण कर श्रीराम लला की प्राण-प्रतिष्ठा करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता का दिल जीत लिया है। इस बार फिर से केंद्र में भाजपा ही सरकार बनाएगी।


आजमगढ़ को समाजवादी पार्टी का अभेद गढ़ माना जाता है, जहां मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव कहा कि भाजपा के अखिल भारतीय प्रवास के अंतर्गत कार्यकर्ताओं के साथ तीन अलग-अलग सत्रों में बैठक में शामिल हुआ। हम लोग लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के प्रति संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक बड़े राज्य का मुख्यमंत्री हूं, लेकिन मूल रूप से भाजपा का कार्यकर्ता हूं।


उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हर नेताओं के लिए प्रवास बनाए हैं, उसी क्रम में मैं आजमगढ़ आया हूं। लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा प्रभारी, संयोजक से लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है, उसका कुशलता और ईमानदारी से सभी के द्वारा निर्वहन किया जा रहा है। एमपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या के बाद जो दृश्य बन रहा है, उससे विकास का नया प्रतिमान बन रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राममंदिर से जनता का दिल जीता है। सौ करोड़ से ज्यादा की जनसंख्या के लिए मोदी एक चेहरा बन कर सामने आए हैं। लगातार तीसरी बार सरकार बनेगी। सभी कार्यकर्ता अपने संगठन की जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं और जैसे ही लोकसभा के चुनाव की घोषणा होगी, सभी कार्यकर्ता अपने उद्देश्यों की पूर्ति में लग जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top