Kanpur ke छात्र रोनिल की हत्या का खुलासा न होने पर स्कूल में हंगामा, तोड़फोड़

0
- चकेरी में  वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर के 12वीं के छात्र की हत्या का मामला

- आक्रोशित स्वजन ने स्कूल के एक शिक्षक पर हत्या से पहले धमकाने का लगाया आरोप

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


कानपुर के चकेरी के श्याम नगर में छात्र रोनिल सरकार की हत्याकांड का राजफाश नहीं होने पर शनिवार को परिजन स्कूल पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित परिजनों ने स्कूल के एक शिक्षक पर धमकाने का आरोप भी लगाया है। साथ ही आशंका जताई  कि छात्र की हत्या की भी यही वजह हो सकती है। आक्रोशित परिजनों ने स्कूल में हंगामा करने के साथ तोड़फोड़ की। हंगामे की सूचना पर एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव और एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित परिजनों को शांत कराया।

चकेरी के श्याम नगर स्थित वीरेंद्र स्वरूप स्कूल के 12वीं के छात्र रोनिल सरकार सोमवार को स्कूल से घर लौटते वक्त लापता हो गया था। जिसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को रोनिल का शव श्याम नगर स्थित भगवंत टटिया के पास रेलवे ट्रैक किनारे सेना के जंगल में पड़ा मिला था। पुलिस इस मामले में स्कूल के छात्रों और शिक्षिकों से पूछताछ कर चुकी है।

पुलिस इस हत्याकांड का अभी खुलासा नहीं कर सकी है। इससे नाराज परिजन शनिवार को रोनिल के स्कूल पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल के एक शिक्षक ने छात्र को धमकाया है। जिसकी जानकारी उन्हें चैटिंग से हुई है। उन्हें आशंका है कि उसी शिक्षक का छात्र की हत्या में हाथ है। इस दौरान स्कूल प्रबंधन आक्रोशित परिजनों को समझाने का प्रयास करता रहा लेकिन परिजन उस शिक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

इस बीच, आक्रोशित परिजनों ने स्कूल परिसर में कुछ गमले भी तोड़ दिए। स्कूल प्रशासन द्वारा हंगामे की सूचना पुलिस को दी। जिस पर एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक फोर्स के साथ वहां पर पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित परिजनों को शांत कराया। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top