Khurja:शराब ठेके के सेल्समैन की हत्या

0
प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो,बुलन्दशहर

खुर्जा शहर की अलीगढ़ चुंगी पर शनिवार रात को शराब ठेके के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसमें ठेका संचालक द्वारा अज्ञात बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।


खुर्जा कोतवाली के प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि बुलंदशहर के साठा मोहल्ले में रहने वाला आशुतोष शर्मा उम्र 26 वर्ष (पुत्र राजेंद्र शर्मा) खुर्जा के अलीगढ़ चौकी पर स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन के रूप में कार्यरत था।


शनिवार रात को आशुतोष जब ठेका बंद करके घर जा रहा था, इसी दौरान किसी अज्ञात बदमाश ने उसके पेट में गोली मारी जिससे वह घायल अवस्था में वहीं गिर गया। इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घायल आशुतोष को अस्पताल में भर्ती कराया जिसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।


पुलिस अधीक्षक देहात, बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि ठेका संचालक हरिओम शर्मा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। ठेके की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई। जिसमें लूट की घटना नहीं दिख रही है। वही मृतक के पास नगदी भी बरामद हुई है। उसका मोबाइल घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर मिला है। अधिक जानकारी के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।     

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top