सीरियल किलर भाई छपवा रहे नकली नोट, तिहाड़ से सलीम चला रहा नेटवर्क

0
- लखनऊ पुलिस द्वारा पकड़े गए सलीम के गुर्गे ने दी जानकारी, पूछताछ जारी 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ

सीरियल किलर सलीम, रुस्तम और सोहराब तीनों मिलकर जाली नोटों की छपाई धड़ल्ले से करवा रहे। पूरा नेटवर्क तिहाड़ जेल में बंद सरगना सलीम चला रहा है। बुधवार को लखनऊ पुलिस द्वारा पकड़े गए सलीम के गुर्गे फरहान खान ने यह जानकारी पुलिस को दी। यह सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए।


पुलिस अब गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है

फरहान सीतापुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ ठाकुरगंज थाने में भी एक मुकदमा दर्ज है। उसने सलीम के इशारे पर व्यवसायी अवधेश तिवारी को धमकाया था। एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि फरहान के खिलाफ 11 फरवरी को  लखनऊ के आलमनगर पुल के पास से जीआरपी के सिपाही राहुल के अलावा बिहार के मुबस्सिर, मो. अरबाज, शावेज और सलमान को गिरफ्तार किया गया था। दोनों के पास से 50 और 500 रुपये के जाली नोट बरामद हुए थे। मामले में फरहान का भी नाम आया था। 

फरहान फरार चल रहा था। फरहान ही पूरे नेटवर्क का सूत्रधार है। जीआरपी सिपाही राहुल के माध्यम से ट्रेनों से यह नकली रुपये एक से दूसरे स्थान पर पहुंचाए जाते थे। पूछताछ में फरहान ने बताया कि यह नकली नोट मुजफ्फरनगर में छापे जाते हैं। एडीसीपी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। गिरोह के जुड़े अन्य लोगों का नेटवर्क खंगाला जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top