UP Assembly Election : भगवान श्रीगणेश के दर्शन करने उतरे अखिलेश, बोलें कानपुर की मिलें शुरू होंगी

0
कहा, जो हमारी गर्मी निकाल रहे थे, पिछले दो चरण में उनकी गर्मी निकल गई

राज कृष्ण पांडेय, कानपुर


चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मीरपुर से रोड शो की शुरुआत की। मीरपुर छावनी होते हुए पकड़िया चौराहा, शिवनारायण टंडन पुल होते हुए नरोना चौराहा पहुंचे । रोड शो घंटाघर की तरफ बढ़ा और घंटाघर पहुंचा तो अखिलेश यादव ने हिंदुत्व कार्ड खेलते हुए कानपुर के ऐतिहासिक गणेश मंदिर के बाहर से दर्शन किए। रथ के ऊपर आकर गणेश जी की प्रतिमा को प्रणाम किया। 

रोड शो का काफिला घंटाघर चौराहे पर पहुंचा तो अखिलेश यादव रथ की छत पर चढ़ गए और माइक संभाल लिया। बोले बाबा न तो बाल फेंक पाते हैं और न ही कैच पकड़ पाते हैं। वो सिर्फ धुआं उड़ाने का काम कर सकते हैं। ग्रीनपार्क में सबसे ज्यादा मैच सपा सरकार में खेले गए।

कानपुर मेट्रो को लेकर कहा कि कैंची दिल्ली से आई और फीता लखनऊ से आया था। सपा सरकार आई तो मेट्रो उन्नाव तक चलेगी। कहा कि जो हमारी गर्मी निकाल रहे थे, पहले और दूसरे चरण में बाबा का चेहरा उतर गया है। सातवें चरण तक यूपी में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।


अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग हम लोगों पर आरोप लगाते हैं कि हम लोग जातिवादी हैं। वो खुद सबसे बड़े जातिवादी हैं। भाजपा सरकार आते ही कहा गया कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा। आज हवाई अड्डा, बन्दरगाह से लेकर रेल तक सब बेच डाली। 

कानपुर की मिलें होंगी शुरू

कानपुर की बंद पड़ी मीलों को शुरू करने के लिए अखिलेश ने बड़ा ऐलान किया। कहा कि बंद पड़ी मीलों को फिर से शुरू किया जाएगा। टीईटी परीक्षार्थियों को नौकरी दी जाएगी। वहीं सफाई कर्मियों के लिए कहा कि आउटसोर्स नहीं परमानेंट नौकरी दी जाएगी। प्रदेश में धीरे-धीरे इसकी शुरुआत की जाएगी।


अखिलेश बोले, हम काम करने वाले है। कानपुर को हर सुविधा देंगे। एलिवेटेड रोड देंगे,आपका मेडिकल कॉलेज जितना समाजवादियों ने पैसा दिया उतना किसी ने नहीं दिया। आपके मेडिकल कॉलेज को इस तरह से बनाएंगे की गरीब से गरीब आदमी को फ्री इलाज मिलेगा। अभी जो पुराना मेडिकल कॉलेज है इसे वर्ल्ड क्लास बनाने का काम करेंगे।


अखिलेश बोले जब से समजवादियों ने फ्री बिजली की बात की  है, उनकी बिजली उड़ गई है। कांग्रेस और बसपा को घेरते हुए बोले कांग्रेस से भी बच कर रहना। एक और पार्टी है वो किसी से भी मिल सकती है उससे भी बच कर रहना। उन्होंने जनता से सभी सीटें जिताने की अपील की।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top