PM laid foundation stone of Ganga Expresway: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शाहजहाँपुर में गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास

0

प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो- शाहजहांपुर


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शनिवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चिर प्रतिक्षित गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया। शिलान्यास के दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया, जिसमें योगी सरकार की उपलब्धियों को बताया साथ ही विपक्ष के ऊपर भी जमकर हमला किया। 


प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 से पहले उत्तरप्रदेश के विकास और विरासत की कोई चिंता नहीं थी, वह केवल कुछ लोगों के लिए विकास का कार्य करते थे।उन्हें प्रदेश के विकास से समस्या होती थी क्योंकि वह लोग वोटबैंक की राजनीति करते थे, और गरीबों का हक मारकर देश की विरासत के साथ खिलवाड़ किया करते थे।


प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने वाराणसी प्रवास के दौरान मजदूरों से मुलाकात की और उनकी समस्या को सुना। 2017 से पहले गरीबों का हक मारा जाता था। कुछ लोगों को प्रदेश और देश की ऐतिहासिक विरासत रास नहीं आती थी। उन लोगों को माफियाओं पर बुलडोजर चलने से भी दिक्कत होती है।


पीएम मोदी ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तरप्रदेश के विकास कार्य की सराहना करते हुए, एक नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश से एक ही आवाज आ रही है- "यूपी प्लस योगी, बहुत है उपयोगी" प्रधानमंत्री ने रैली में उमड़े जनसैलाब के जोश को देखते हुए कहा कि आपका यही जोश और सम्मान हमें पूरे लगन और तत्परता के साथ काम करने की प्रेरणा देता है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top