On the Birthday of the Child, the Uncle shot her Mother and Father, Serious : बच्ची के जन्म दिन पर सगे चाचा ने मम्मी पापा को गोली मारी, गंभीर

0

  • ज़मीनी विवाद में बड़े भाई और भाभी को मारी गोली, बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद में दागी चार गोलियां



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बुलंदशहर

 

जिले के खानपुर क्षेत्र में एक बच्ची को उसके आठवें जन्मदिन पर चाचा ने खौफनाक तोहफा दिया। जन्मदिन के मौके पर सगे चाचा ने बच्ची के सामने ही उसके मम्मी पापा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। अचानक हुए हमले में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को गंभीर अवस्था में हायर मेडिकल सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ़्तार कर लिया है।


खानपुर थाना क्षेत्र के गांव खिदरपुर निवासी मोहित की बेटी अदिति का रविवार को जन्मदिन था। जश्न के माहौल में पूरा परिवार एक ही छत के नीचे एकत्रित था। पार्टी में मौजूद मोहित के भाई मूलचंद ने देर रात मोहित व उसकी पत्नी पूजा पर एक के बाद एक चार गोली उतार दीं। अचानक घटित इस घटना के बाद पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। 


वहीं, गोली की आवाज सुनकर व चीख पुकार मचने पर आस पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां उनकी हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में दोनों भाइयों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद की चर्चा भी चल रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top