India vs Newzealand Test match : कानपुर पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के 11 सदस्य, होटल लैंडमार्क में 3 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन

0

कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर दोपहर 3:40 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से आए, विशेष बस से होटल पहुंचे


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर



उत्तर प्रदेश के कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के 11 सदस्य शहर पहुंच गए। कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर दोपहर 3:40 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट से कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ उप कप्तान चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, शुभम गिल, रिद्धिमान शाह, केएस भरत, जयंत यादव, इशांत शर्मा, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा विशेष बस से बड़  चौराहा स्थित होटल लैंडमार्क पहुंचे। एयरपोर्ट पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के लोकल मैनेजर की टीम उन्हें एयरपोर्ट से होटल तक सुरक्षित पहुंचाया। एयरपोर्ट से होटल तक बस से आ रहे खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए शहरवासी सड़कों के किनारे खड़े रहे। 



सड़क के दोनों ओर खड़े होकर शहर वासियों ने भारतीय क्रिकेटरों का स्वागत किया। चकेरी एयरपोर्ट के बाहर, रामादेवी चौराहे तथा होटल लैंडमार्क के बाहर क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए पहुंचे क्रिकेट प्रेमियों ने हाथ में तिरंगा लेकर उनका अभिनंदन किया। हालांकि पुलिस बल ने बस के नजदीक किसी को भी फटकने नहीं दिया। दूर से ही खिलाड़ियों ने भी हाथ हिला कर क्रिकेट प्रेमियों का अभिनंदन स्वीकार किया। होटल लैंडमार्क में पहुंचने पर बस सीधे लॉबी के पास रोकी गई, जहां से खिलाड़ियों को बिना किसी से मिले लिफ्ट के जरिए होटल प्रबंधन द्वारा पहले से सुरक्षित 17वें तल पर पहुंचाया गया।




होटल में जहां पहले से ही खिलाड़ियों को क्वॉरेंटाइन करने के लिए व्यवस्था की गई है। होटल में पहुंचते ही खिलाड़ी बायो बबल घेरे में आ चुके होटल स्टाफ ने उनका स्वागत किया। भारतीय टीम के लोकल मैनेजर व कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आलोक गुप्ता ने बताया कि खिलाड़ी 3 दिनों तक होटल में रहकर क्वॉरेंटाइन रहेंगे। उसके बाद 22 नवंबर को आने वाली शेष भारतीय टीम के साथ उनका हेल्थ चेकअप किया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग द्वारा होने वाली जांच से गुजरकर बायो बबल घेरे में शामिल हो जाएंगे। पूरी भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम 23 और 24 नवंबर को ग्रीन पार्क में अभ्यास के लिए जाएंगी।



ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा विशेष वाहन से पहुंचे होटल


भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रविंद्र जडेजा लखनऊ एयरपोर्ट पर दोपहर को पहुंचे। जहां पहले से मौजूद यूपीसीए के अश्वनी कोहली विशेष वाहन से उन्हें लेकर शहर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की गाइडलाइन का पालन करते हुए इस बार क्रिकेटरों को किसी से भी नहीं मिलने दिया गया। होटल में भी खिलाड़ी एक दूसरे से सीधे संपर्क में नहीं रहेंगे फोन के जरिए ही वे आपस में बातचीत करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top