Ram Rahim's medical checkup is not in PGI Rohtak, now in Medanta, Gurugram : राम रहीम का मेडिकल चेकअप पीजीआई रोहतक नहीं, अब गुरुग्राम के मेदांता में

  • पुलिस की एक टीम राम रहीम को लेकर सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के लिए रवाना



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, रोहतक


साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम का मेडिकल चेकअप अब गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में होगा। पीजीआई रोहतक में जांच की सुविधा ही नहीं है। एम्स प्रशासन ने कोविड-19 के चलते फिलहाल इस टेस्ट को बंद कर रखा है। ऐसे में रविवार सुबह 10 बजे डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में जिला पुलिस की एक टीम राम रहीम को लेकर सुनारिया जेल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के लिए रवाना हुई।



पिछले दिनों पेट में दर्द के चलते राम रहीम को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया था। जहां उनके पेट का सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रो स्कैन कराया गया। अब राम रहीम का जो टेस्ट होना है, उसकी सुविधा पीजीआई में नहीं है। लिहाजा पीजीआई प्रशासन की ओर से गठित डॉक्टरों के एक पैनल ने सुनारिया जेल प्रशासन को सुझाव दिया कि राम रहीम के टेस्ट दिल्ली स्थित एम्स में करवाए जाएं।



जेल प्रशासन ने एम्स दिल्ली में संपर्क कर पता किया तो बताया गया कि कोविड महामारी के चलते यहां अभी टेस्ट बंद हैं। जेल प्रशासन ने फिर कमेटी से पूछा तो कमेटी ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल का नाम सुझाया। इस वजह से सुबह पुलिस की टीम राम रहीम को जेल से लेकर गुरुग्राम रवाना हुई।


जेल में सजा काट रहे राम रहीम का पीजीआई से उपचार चल रहा था लेकिन अब जो टेस्ट होने हैं, उनकी सुविधा यहां उपलब्ध नहीं है। एम्स में अभी यह सुविधा बंद है। ऐसे में डॉक्टरों की कमेटी के सुझाव पर टेस्ट के लिए गुरुग्राम ले जाया गया है।


  • सुनील सांगवान, अधीक्षक सुनारिया जेल।

Post a Comment

0 Comments