Ganga Dussehra :There will be a ban on bathing at Ganga Ghats ; गंगा दशहरा पर गंगा घाटों पर स्नान पर रहेगा प्रतिबंध

  • अधिकारियों ने रामघट, नरोरा एवं कर्णवास के पुलिस अधिकारी और नागरिकों के साथ की बैठक



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नरोरा (बुलंदशहर)


कोराेना महामारी के चलते इस बार जिले के गंगा घाटों पर गंगा दशहरा पर भक्तगण स्थान नहीं कर सकेंगे। स्थान करने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। इसको लेकर नरोरा थाना परिसर में अधिकारियों एवं सभ्रांत नागरिकों की बैठक शुक्रवार को हुई। इसमें दोनों पक्षों की राय और विचार सुनने के बा बाद आपसी सहमति से निर्णय लिया गया।



एसडीएम मोनिका सिंह व सीओ वंदना शर्मा ने नरोरा, रामघट व कर्णवास के पुलिस अधिकारियों एवं सभ्रांत नागरिकों के साथ नरोरा थाना परिसर में बैठक की। जिसमें रविवार को लगने वाले गंगा दशहरा पर गंगा स्नान पर प्रतिबंधित रहने के निर्देश दिए गए। एसडीएम मोनिका सिंह ने कहा कोरोना संकट अभी टला नहीं है। इसलिए हम सभी को जागरूक रहने की आवश्यकता है।


रविवार को वीकेंड कर्फ्यू है, इसलिए वजह से उन्होंने गंगा दशहरा पर स्नान प्रतिबंधित रहेगा। सीओ वन्दना शर्मा ने कहा कि कोरोना पर नियंत्रण हुआ है, लेकिन अभी खतरा टला नहीं है। इसलिए सभी को जागरूक व सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।


गंगा दशहरा मेले पर नरोरा, रामघट व कर्णवास व राजघाट के गंगा घाटों पर स्नान प्रतिबंधित रहेगा। इसलिए रामघट थाना व छतारी के अलीगढ़ बॉर्डर पर पुलिस तैनात कर स्नान के लिए आने वाले लोगों को रोकने के निर्देश दिए गए।


मीटिंग में नरोरा, रामघट, डिबाई के पुलिस अधिकारियों के अलावा तीनों क्षेत्रों के ग्राम प्रधान, संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे। बैठक में अनिल वार्ष्णेय, लक्ष्मण शर्मा, प्रदीप कुमार, राकेश कुमार, ओमवीर सिंह, सुशील कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments