Camedian Raju Srivastava : कानपुर राजू श्रीवास्तव के पीआरओ को मुख्य सलाहकार ने जड़े थप्पड़


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


उत्तर प्रदेश के फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव शुक्रवार को कानपुर पहुंचे। रामादेवी में हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का कार्यक्रम था। वहां पर उनके प्रोग्राम को लेकर राजू के मुख्य सलाहकार और जनसंपर्क अधिकारी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। ऐसे में बीच-बचाव करने के बजाए दोनों के समर्थक भी उसमें कूद गए। (Camedian Raju Srivastava in Kanpur)




बात बढ़ने से पहले लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। चकेरी एयरपोर्ट पर राजू श्रीवास्तव (Camedian Raju Srivastava in Kanpur)की फ्लाइट एक घंटे विलंब से आई। एयरपोर्ट से बाहर आते ही हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का उनके समर्थकों ने स्वागत किया।

 एयरपोर्ट से राजू एक स्कूल पहुंचे जहां उनका स्वागत किया जाना था। उनका एक पक्ष वहां कार्यक्रम कराना चाह रहा था, जबकि दूसरा पक्ष वहां कार्यक्रम कराने से मना कर रहा था। इसी बात को लेकर आपस में बहस होने लगी, जो बाद में मारपीट में बदल गई।




राजू के पीआरओ गर्वित नारंग ने बताया कि प्रोटोकॉल में राजू श्रीवास्तव का रामादेवी में प्रोग्राम शामिल था लेकिन मुख्य सलाहकार अजीत श्रीवास्तव वहां नहीं, बल्कि दूसरे स्कूल में कार्यक्रम कराने की बात कहने लगे।

शहर में उनका कई जगह स्वागत होना था। इसके अलावा कई अन्य कार्यक्रम भी लगे थे। इसलिए मैंने स्कूल के कार्यक्रम को मना कर दिया। इसको लेकर अजीत श्रीवास्तव विवाद करने लगे। उन्होंने भीड़ के बीच थप्पड़ मार दिया। इसकी जानकारी राजू श्रीवास्तव (Camedian Raju Srivastava in Kanpur) को दे दी गई है।

Post a Comment

0 Comments