मां ने मासूम का गला घोंटा, खुद भी मौत को गले लगाया

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो,  बुलंदशहर

आखिर एक मां के सामने वैसी कौन सी मजबूरी आ खड़ी हुई कि उसे अपने जिगर के टुकड़े को मौत के घाट उतारना पड़ा। उसके बाद खुद भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। ऐसा ही एक प्रकरण जिले के नरौरा के रामघाट थाना क्षेत्र के विजय नगलिया गांव में गुरुवार को सामने आया है। एक मां ने अपने 15 माह के मासूम बेटे की दराती से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी ज़हर खाने के बाद दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस और फ़ोरेंसिक की टीम ने जाँच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बुधवार रात परिवार के सभी सदस्य घर में सो रहे थे। इस दौरान गाँव निवासी जितेंद्री ने छत पर जाकर पहले अपने 15 माह के बेटे रक्षित को ज़हर खिलाया। उसके बाद दराती से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है की बाद में उसने भी ज़हर खा लिया और दूसरी मंज़िल स्तिथ छत से छलांग दी। नीचे सो रही महिला की ननद ने जब महिला के गिरने की आवाज़ सुनी तो बाहर आकर देखा। इसके बाद उसके शोर मचाने पर अन्य परिजन और ग्रामीण मौक़े पर एकत्र हो गए।

सूचना पर पुलिस और फ़ोरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुँची और जाँच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ग्रामीणों और परिजनों के अनुसार महिला का पति जयपुर में किसी निजी कम्पनी में नौकरी करता है। उसे भी सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है की महिला कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। वहीं, सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया की मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जाँच पड़ताल की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top