Shri Ram Temple : कुंडा की धरती से श्रीराम मंदिर निमार्ण के लिए पांच करोड़ रुपये सहयोग का संकल्प

0

  • कुंडा के बेंती महल में श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि कार्यक्रम का आयोजन


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रतापगढ़


कुंडा की धरती से अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए पांच करोड़ रुपये का संकल्प लिया गया है। यह सहयोग राशि जल्द ही विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय को सौंपी जाएगी। अधिक से अधिक सहयोग राशि जुटाने का आह्वान पूर्व सांसद एवं एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने किया है।


प्रतापगढ़ के कुंडा के बेंती महल में शनिवार को आयोजित श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विश्व हिंदू परिषद उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और एमएलसी प्रतापगढ़ अक्षय प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।



विहिप नेता चंपत राय ने अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सभी से यथासंभव सहयोग देने का आह्वान किया। इस दौरान राम के भक्तों ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए तन मन धन से हर संभव सहयोग का संकल्प भी लिया। पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह ने घोषणा की कि कु़ंडा की धरती से मंदिर निर्माण के लिए पांच करोड़ रुपये की सहयोग राशि विहिप नेता चंपत राय को जल्द ही सौंपी जाएंगी।


इस दौरान अनौपचारिक बातचीत में विहिप नेता ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण में देश के पांच लाख गांवों से अभूतपूर्व सहयोग मिल रहा है। सहयोग प्रदान करने के लिए मुस्लिम भाई भी बड़ी संख्या में आगे आ रहे हैं। कार्यक्रम के उपरांत श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय प्रयागराज के लिए रवाना हो गए।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top