Express-Way Accident : एक्सप्रेस वे पर ट्रक में घुसी कार, लखनऊ व प्रतापगढ़ निवासी तीन की मौत

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कन्नौज

कड़ाके की ठंड के साथ पड़ रहा घना कोहरा जानलेवा साबित हो रहा है। शुक्रवार देर रात घने कोहरे के चलते आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के सौरिख में हुए हादसे में तीन की मौत हो गई। उसमें दो लखनऊ के रहने वाले हैं, जबकि एक प्रतापगढ़ निवासी हैं।


आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के कारण शुक्रवार रात एक बजे सौरिख थाना क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रक में पीछे से कार जा घुसी। हादसे में घटनास्थल से इलाज के लिए ले जाने के दौरान तीनों की रास्ते में ही मौत हो गई। इस हादसे में एक महिला घायल हो गई। कार सवार दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे।


सौरिख थाना क्षेत्र के नगला विशुना के सामने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर 142 के पास ट्रक में पीछे से कार घुस गई। इसमें कार सवार लखनऊ के अर्जुनगंज निवासी राजकुमार के 40 वर्षीय पुत्र अजीत सिंह, अलीगंज निवासी पीके वर्मा के 40 वर्षीय पुत्र मनीष वर्मा एवं प्रतापगढ़ के शिव नगर कॉलोनी निवासी महेंद्र प्रताप के 30 वर्षीय पुत्र पंकज सिंह तथा लखनऊ के सूरजदीप काम्प्लेक्स निवासी चंद्रपकाश की पुत्री कंचन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।


यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह यादव और उनके साथियों ने कार की खिड़की को काटकर घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर सैफई भिजवाया। रास्ते में अजीत सिंह, पंकज सिंह और मनीष वर्मा की मौत हो गई। वहीं, कंचन सिंह गंभीर घायल हो गईं, उनका इलाज सैफई चिकित्सा विश्वविद्यालय में चल रहा है। हादसे के बाद चालक भी ट्रक छोड़कर फरार हो गया।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top