Election Update कार से 20 लाख रुपये बरामद

  • एसएसटी टीम ने चेकिंग दौरान बरामद किए


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


जिले के घाटमपुर उप चुनाव के लिए गठित एसएसटी टीम ने गुरुवार देर रात कानपुर जिले से लगी फतेहपुर जिले की सीमा पर स्थित जहानाबाद रोड स्थित परास चौराहा के समीप चेकिंग के दौरान एक कार से 20 लाख रुपये की नकद बरामद किए गए हैं। कार में सवार लोग प्रयागराज जिले के रहने वाले हैं।


एसएसटी टीम के प्रभारी राघवेंद्र सिंह यादव ने टीम के लिए आवंटित थाना नजीराबाद के एसआई नागेंद्र सिहं, अर्मापुर के कांस्टेबिल जितेंद्र सिंह तथा घाटमपुर कोतवाली के एसआई मनोज भाटी एवं नरेंद्र कुमार की टीम के साथ रात 12.30 बजे बरीपाल से परास चौराहा की ओर पहुंची कार को रोक कर चेकिंग की। 


तलाशी के दौरान 2000 रुपये, 500 रुपये, 200 रुपये, 100 रुपये एवं 50 रुपये की नोटों की गड्डियों से भरा बैग बरामद हुआ है। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक राजीव सिहं मौके पर पहुंच गए।


रुपये बरामद होने की सूचना अधिकारियों को दी गई। वीडियोग्राफी में गिनती की गई। गिनती में बैग से 20 लाख रुपये की धनराशि बरामद होने की पुष्टि हुई। 


कार में प्रयागराज जिले के थाना थरवई के गांव कुढ़सर निवासी संजय द्विवेदी, थाना होलागढ़ के गांव सांगीपुर निवासी बब्लू शर्मा तथा गांव भुवनपुर निवासी गुलाबचंद्र पटेल सवार थे।



सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि 20 लाख रुपये बरामदगी की जानकारी आयकर टीम को दे दी गई है। कार सवार लोगों ने खुद को हमीरपुर जिले में संचालित एक डिग्री कालेज में कार्यरत बताया है। जांच कर तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments