Breaking News : अब बाहुबली विधायक मुख्तार की पत्नी व दो सालों पर शिकंजा

0

मुख्तार की पत्नी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज कराया गया मुकदमा

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गाजीपुर


मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों के खिलाफ जिला प्रशासन एवं पुलिस का शिकंजा लगातार कसजा जा रहा है। शनिवार को एक और बड़ी कार्रवाई की गई। मुख्तार की पत्नी और दो सालों (पत्नी के भाई) पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पिछले डेढ़ माह से मुख्तार अंसारी के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है।


पुलिस अधीक्षक डाॅ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि अपराधिक गैंग आइएस-191 के सरगना मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी तथा उनकी पत्नी के भाई सरजील रजा और अनवर शहजाद संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते हैं।


इस गिरोह का शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित गाटा संख्या 162 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा है। इसके अतिरिक्त थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर भी अवैध कब्जा है।


आरोपी सरजील रजा और अनवर शहजाद द्वारा सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार करने को लेकर भी कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। उस मुकदमे में पुलिस की ओर से आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया जा चुका है। वहीं, आरोपी आफसा अंसारी के खिलाफ सरकारी धन के गबन व अमानत में खयानत का भी मुकदमा सैदपुर कोतवाली में दर्ज है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top